दो चोटी बनाए दिखे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखा नया लुक, आपने देखा ?

शाहरुख हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे. पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म इलीगल इमिग्रेशन के मुद्दे पर फोकस्ड थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, उनकी पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान शनिवार (20 जनवरी) सुबह मुंबई से बाहर गए. तीनों के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं. हालांकि इन सभी को लगभग एक ही समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था लेकिन वे एक साथ नहीं पहुंचे. शाहरुख अपनी शानदार कार से एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट एंट्री गेट की ओर बढ़े. शाहरुख ने ब्लू जींस के साथ नीली टी-शर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने लंबे बालों को पोनीटेल में बांधा था. कमाल की बात तो ये थी कि शाहरुख ने एक नहीं दो पोनीटेल बांधी हुई थीं

सुहाना गौरी के साथ पहुंचीं एयरपोर्ट

सुहाना खान अपनी मां गौरी के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं. उन्होंने स्माइल किया और एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी की ओर हाथ हिलाया. फ्लाइट के लिए सुहाना ने क्रीम स्वेटर के नीचे ब्लैक कलर का टॉप, ग्रे पैंट और जूते पहने थे. उन्होंने एक बैग भी कैरी किया था. गौरी खान ने ऑलिव जैकेट और फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने साथ एक हैंडबैग भी कैरी किया था.

Advertisement

हाल ही में शाहरुख और गौरी मुंबई में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. उन्होंने शादी के रिसेप्शन में सफेद शर्ट के ऊपर काला सूट पहना था जबकि गौरी ने मैरून रंग का सूट चुना था. आइरा खान और नुपुर शिखरे ने हाल ही में उदयपुर में अपनी शादी का जश्न मनाया.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर शाहरुख

शाहरुख हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे. पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म इलीगल इमिग्रेशन के मुद्दे पर फोकस्ड थी. फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले. इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. 2023 में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' और एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' में भी काम किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी