शाहरुख खान ने अपने घर पर की गणपति की स्थापना, बोले - विश्वास के जरिए पूरे होते हैं सभी सपने

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी हर साल गणपति प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा करते हैं. इस साल भी शाहरुख ने अपने घर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की. शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
गणेश प्रतिमा की तस्वीर शेयर कर शाहरुख खान ने दिया संदेश
नई दिल्ली:

देशभर में आज गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई जा रही है, खासकर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में इसकी खास धूम होती है. बॉलीवुड के सितारे भी पूरे उत्साह के साथ गणपति का अपने घर में स्वागत करते हैं और दस दिनों तक  उनकी पूजा करते हैं. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी हर साल गणपति प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा करते हैं. इस साल भी शाहरुख ने अपने घर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की. इस दौरान की तस्वीर शेयर कर शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

शाहरुख ने फैंस को दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पेज से गणेश पूजा के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमने गणपति जी का घर पर स्वागत किया... मोदक स्वादिष्ट थे... सीख है, कड़ी मेहनत, दृढ़ता और भगवान में विश्वास के माध्यम से, आप अपने सपनों को जी सकते हैं. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं'. इस ट्वीट के साथ गणेश प्रतिमा की तस्वीर शाहरुख खान ने शेयर की है. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए शाहरुख के कई फैंस ने उसे धर्मनिरपेक्षता का सिंबल बताया. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शाहरुख खान संयुक्त और धर्मनिरपेक्ष भारत के प्रतीक हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप कुछ ऐसा शेयर कर रहे हैं, जिससे हम सभी को कुछ सीखना चाहिए'.

Advertisement

हर साल करते हैं गणेश पूजा

बता दें कि शाहरुख हर साल अपने घर गणपति पूजा करते हैं और गणेश प्रतिमा की स्थापना भी करते हैं. वह अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर इस उत्सव को मनाते हैं. हालांकि इस बार उनके इस ट्वीट को हाल में शाहरुख खान को लेकर चले विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख की फिल्म ‘पठान' को बायकॉट करने की अपील की, जिसके बाद शाहरुख के फैंस और फिल्म जगत के कई सेलेब्स भी उनके बचाव में उतर आए.

Advertisement

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Advertisement
Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं