IIFA 2024: साउथ सिनेमा में काम करना चाहते हैं शाहिद कपूर, पर इस एक बात का सता रहा है डर

हाल ही में बॉलीवुड फिल्‍म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले अभिनेता शाहिद कपूर ने बताया कि उनकी दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में काम करने की तमन्ना है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड फिल्‍म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले अभिनेता शाहिद कपूर ने बताया कि उनकी दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में काम करने की तमन्ना है. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) में शामिल हुए शाहिद कपूर ने मीडिया से दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "मैं दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मुझे डर है कि अगर दक्षिण भारतीय दर्शक मेरी डायलॉग डिलीवरी से खुश नहीं हुए तो क्या होगा? मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता, हिंदी पर तो मेरी अच्छी पकड़ है".

जब उनसे पूछा गया कि दक्षिण की कौन सी भाषा की फि‍ल्म उन्हें खासतौर पर पसंद है, तेलुगु, तमिल, मलयालम या कन्नड़, तो अभिनेता ने इसके जवाब में कहा, ''मेरे लिए यह सब बराबर है, क्योंकि मैं इनमें से कुछ भी नहीं जानता. इसलिए अगर कोई भी साउथ का फिल्ममेकर मुझ पर भरोसा कर सकता है, मुझे ठीक से समझा सकता है और मेरे सारे सवालों का जवाब दे सकता है, तो मैं उनके लिए काम करने को तैयार हूं". शाहिद जल्द ही फिल्‍म 'देवा' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े हैं. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस फि‍ल्म में शाहिद एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "यह एक एक्शन फि‍ल्म है, इसलिए इसमें बहुत सारा एक्शन है. इसमें आपको जबरदस्‍त रोमांच देखने को मिलेगा जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह किसने किया. मैं इसमें एक एग्रेसिव किरदार निभा रहा हूं. यह एक बहुत बढ़िया फिल्म है, अगर हम सही टीजर और ट्रेलर बनाएं तो यह आपको रोमांचित कर देगी. यह अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं". आपको बता दें कि इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का 24वां संस्करण फिलहाल अबू धाबी में चल रहा है.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें: IIFA Awards में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की बॉन्डिंग ने जीता लोगों का दिल, मां बेटी का प्यारा वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India