शादी से वायरल हुई शाहिद कपूर की लेटेस्ट फैमिली Pic, बेटे जैन दिखे सुपर क्यूट तो बड़ी नजर आईं बेटी मीशा

शाहिद और मीरा से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके दोनों बच्चों पर जा रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में कहते हुए दिख रहे हैं कि मीशा कितनी बड़ी हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अभिनेता को आखिरी बार फिल्म जर्सी में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही थी. शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स संग साझा करते हैं. शाहिद और मीरा के पोस्ट उनके चाहने वालों को पसंद भी खूब आते हैं. इसी क्रम में इस प्यारी सी कपूर फैमिली की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो इस समय चर्चा में हैं. 

ये तस्वीरें किसी शादी से वायरल हुई हैं, जिसे हाल ही में शाहिद कपूर अटेंड करने अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. फोटोज में आप शाहिद के अलावा मीरा राजपूत, उनके बच्चे जैन और मीशा और शाहिद के पापा पंकज कपूर को देख सकते हैं. फोटो में जहां जैन, शाहिद और पंकज कपूर एक जैसे ब्लैक अटायर में दिखाई दे रहे हैं. वहीं मीरा राजपूत ने सफेद रंग की साड़ी स्टाइल लहंगा पहना है, जिसमें वे कानों में बड़े इअरिंग के साथ बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं. इतना ही नहीं, शाहिद-मीरा की बेटी मीशा लाइट कलर के लहंगे में बहुत प्यारी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

शाहिद और मीरा से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके दोनों बच्चों पर जा रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में कहते हुए दिख रहे हैं कि मीशा कितनी बड़ी हो गई हैं. गौरतलब है कि हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कार में बैठी अपना फोन चलाती नजर आई थीं. शाहिद कपूर का यह मजेदार वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आया था.

Advertisement

VIDEO:'नागिन 6' के सेट पर स्पॉट हुए अर्जुन कपूर, 'एक विलेन रिटर्न्स' का कर रहे हैं प्रमोशन

Advertisement

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?