शाहिद कपूर ने भाई ईशान के साथ ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर किया लाजवाब डांस, बोले- हमें मम्मी से मिला है 

शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर दोनों ही बेहतरीन डांसर हैं. दोनों भाइयों को श्यामक डावर ने ट्रेनिंग दी है. शाहिद ने बॉलीवुड फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी. शाहिद की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों भाई डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके भाई ईशान खट्टर (Ishaan khattar) दोनों ही बेहतरीन डांसर हैं. दोनों भाइयों को श्यामक डावर ने ट्रेनिंग दी है. शाहिद ने बॉलीवुड फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी. शाहिद की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों भाई डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों भाई रूप तेरा मस्ताना पर डांस करते दिख रहे हैं. शाहिद कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमें यह हमारे मम्मी नीलिमा अज़ीम से मिला है." कमेंट में एक्टर डिनो मोरिया ने लिखा, बेहद प्यारा." वहीं कई अन्य लोगों ने इस पोस्ट को काफी लाइक किया है. 

शाहिद कपूर एक्टर पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं. राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के बेटे ईशान खट्टर ने बियॉन्ड द क्लाउड्स से अभिनय की शुरुआत की. वहीं शाहिद कपूर को उड़ता पंजाब, हैदर, जब वी मेट, "पद्मावत" और इश्क-विश्क जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म फोन भूत है, जो एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें वह कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगे. 

Advertisement

नीलिमा अज़ीम ने ब्लैकमेल, अलिफ़, देहरादून डायरी, इश्क विश्क जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं आम्रपाली, खोज लेगी मंजिल हमें और जुनून जैसे टेलीविजन शो में भी नजर आईं. 
 

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप