गधे पर बैठकर आईफा अवॉर्ड्स में पहुंचे गए बॉलीवुड के ये दो स्टार, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

बीते दिनों सितारों का मशहूर आईफा अवॉर्ड्स 2022 (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स) हुआ. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. साथ ही एक-दूसरे के संग जमकर मस्ती भी की.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों सितारों का मशहूर आईफा अवॉर्ड्स 2022 (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स) हुआ. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. साथ ही एक-दूसरे के संग जमकर मस्ती भी की. आईफा अवॉर्ड्स 2022 का जल्द ही टीवी पर प्रसारण होने वाला है. जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. टीवी पर आने से पहले आईफा अवॉर्ड्स  से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है. इस वीडियो में अभिनेता शाहिद कपूर और फरहान अख्तर दिखाई दे रहे हैं. 

दरअसल आईफा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर और फरहान अख्तर एक गधे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. यह दोनों अभिनेता गधे पर बैठकर आईफा के सेट पर एंट्री कर रहे हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर कहते हैं, 'वो लोग जो हमर से एंट्री करते थे. स्पोर्ट्स बाइक से एंट्री करते थे. आग के बीच में से एंट्री करते थे, आज वो दो गधों पर एंट्री कर रहे हैं.' 

वहीं शाहिद कपूर के बाद फरहान अख्तर कहते हैं, 'वैसे गधे भी यही सोच रहे होंगे.' शाहिद कपूर और फरहान अख्तर का यह फनी वीडियो साल 2016 के आईफा अवॉर्ड्स का है. सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शाहिद कपूर और फरहान अख्तर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन इस साल अबू धाबी के यस आइलैंड में हुआ था. जहां बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने हिस्सा लिया था. आईफा अवॉर्ड्स 2022 यस आइलैंड में 3 और 4 जून को चला था. इस दौरान सितारों ने एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती भी की थी. आईफा अवॉर्ड्स 2022 के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई थी. अब इसका 25 जून को टीवी पर प्रसारण होगा.

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon