CPL 2022: शाहरुख खान के फैंस के लिए विदेश से आई गुड न्यूज, किंग खान की महिला टीम ने खेल के मैदान में रचा यह इतिहास

शाहरुख खान भले ही पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के लिए फैंस को इंतजार करवा रहे हों, लेकिन वह सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं. फिर चाहे फिल्म हो या खेल का मैदान, किंग खान की चर्चा हर ओर सुनाई देती है.

CPL 2022: शाहरुख खान के फैंस के लिए विदेश से आई गुड न्यूज, किंग खान की महिला टीम ने खेल के मैदान में रचा यह इतिहास

शाहरुख खान के फैंस के लिए विदेश से आई गुड न्यूज

नई दिल्ली:

शाहरुख खान भले ही पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के लिए फैंस को इंतजार करवा रहे हों, लेकिन वह सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं. फिर चाहे फिल्म हो या खेल का मैदान, किंग खान की चर्चा हर ओर सुनाई देती है. शाहरुख खान आईपीएल के अलावा वेस्ट एंड डीज में होने वाली चर्चित महिला क्रिकेट सीरीज सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स की तरह इस लीग में किंग खान की महिला टीम का नाम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स है.

अभिनेता की इस टीम ने सीपीएल 2022 में खास इतिहास रचा दिया है. शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स सीपीएल 2022 में विजेता साबित हुई है. इस टीम ने सीरीज के फाइनल मुकाबले को जीत लिया है. सीपीएल 2022 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का मुकाबला बारबाडोस रॉयल्स वूमेंस से था. किंग खान की टीम ने इस टीम को 10 रन से हराकर सीपीएल 2022 में इतिहास रच दिया है. 

टीम की इस शानदार जीत पर खुद शाहरुख खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम की सभी महिला खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी है. किंग खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, हर जीत खास होती है….लेकिन किसी न किसी तरह ये ट्रिनबागो नाइट राइडर्स महिला टीम सबसे खास है. अच्छा किया लड़कियों, तुम सब बहुत सुंदर और अद्भुत हो, वाह!!! सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, अभिनेता के फैंस ट्वीट पर कमेंट कर किंग खान की टीम को बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ganesh Chaturthi 2022: सोनू सूद ने परिवार संग दी गणपति बप्पा को विदाई