विराट कोहली को 'झूमे जो पठान' का हुक स्टेप सिखाते दिखे शाहरुख खान, फैंस भी बोलेंगे- बॉलीवुड और क्रिकेट का संगम 

शाहरुख खान इन दिनों टीम कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को चीयर करने के लिए कोलकाता में हैं, क्योंकि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनका मैच है. इसी बीच, ईडन गार्डन जहां मैच हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
विराट कोहली और शाहरुख खान केकेआर और आरसीबी के मैच के बाद मिले
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान का जलवा इन दिनों हर तरफ है. पार्टी हो या इवेंट, किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म की चर्चा हो ही जाती है. वहीं इन दिनों चल रहे आईपीएल मैच में ऐसा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल, शाहरुख खान इन दिनों टीम कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को चीयर करने के लिए कोलकाता में हैं, क्योंकि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनका मैच है. इसी बीच, ईडन गार्डन जहां मैच हो रहा है. वहां से सुपरस्टार के कुछ अनदेखे पल सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली से शाहरुख खान की मुलाकात और पठान पर दोनों का डांस भी फैंस के बीच छाया हुआ है.

एक वायरल वीडियो में शाहरुख खान मैच के मैदान में जाकर विराट कोहली से मिलते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं किंग खान उन्हें झूमे जो पठान के हुक स्टेप्स सिखाते हुए भी दिखते हैं, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं बॉलीवुड का पठान और क्रिकेट का पठान एक साथ देखने को मिल रहा है.

Advertisement

इसके अलावा दूसरी वीडियो में शाहरुख खान को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान के झूम जो पठान पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में शाहरुख वायरल ट्रैक के स्टेप्स करते हैं और फिर खुशी से फैन्स की तरफ हाथ हिलाते हैं और किस करते हैं. इस दौरान वह ब्लैक हुडी और मैचिंग बॉटम्स में बेहद कूल लग रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

बता दें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारार पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं यह "भारत की नंबर 1 हिंदी फिल्म" बन गई है. जबकि ओटीटी पर भी फिल्म धमाल मचा रही है.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही जवान और डंकी में नजर आएंगे. वहीं टाइगर वर्सेज पठान को लेकर अपडेट भी फैंस का ध्यान खींच रही है.

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Keir Starmer की जीत और Rishi Sunak की बड़ी हार की ये रहीं 10 वजहें