90's में इन 15 सुपरस्टार्स ने हीरोइनों संग कराए थे ऐसे मजेदार फोटोशूट्स, शाहरुख और सलमान खान की तस्वीरें देख तो रोक नहीं पाएंगे हंसी

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सलमान खान, संजय दत्त, आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं. आइए आपको वायरल हो रही फोटोज को दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सलमान, शाहरूख, आमिर और संजू बाबा की तस्वीरों को देख नहीं रुकेगी हंसी
नई दिल्ली:

90 के दशक में बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग के साथ लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते थे. सेलेब्स अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटते थे. उनके इस लुक को उस दौर में पसंद भी किया जाता था. उस दौर में भी हीरो हिरोइंस साथ में कई फोटोशूट करवाते थे. उस समय तो वो फोटोज देखने में काफी अट्रैक्टिव लगते थे लेकिन अगर आप अब उन तस्वीरों को देखेंगे तो आपकी हंसी छूट जाएगी. ऐसे ही कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सलमान खान, संजय दत्त, आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं. शर्त लगा लीजिए में सुपरस्टार्स की तस्वीर देख खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे आप. आइए आपको वायरल हो रही फोटोज को दिखाते हैं.

Advertisement
Some funny, cringe, cute and weried pics from Bollywood
byu/Smsma95 inBollyBlindsNGossip

संजू बाबा का अजब गजब स्टाइल 
वायरल हो रही पहली फोटो है संजय दत्त और सुष्मिता सेन की. इस फोटो में दोनों ब्लैंक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फोटो में संजय ने सुष्मिता को बैक से पकड़ा हुआ है. इस फोटो में दोनों ही एक्टर्स के एक्सप्रेशन बहुत अजीब हैं. ऐसा लग रहा है दोनों किसी को घूर रहे हैं.

भाईजान की इन तस्वीरों को देख नहीं रुकेगी हंसी 
इन फोटोशूट में सबसे ज्यादा फोटोज सलमान खान के हैं. जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. एक फोटो में सलमान शॉटर्स और टी-शर्ट पहनकर सड़क पर खड़े हैं और उन्होंने अपने मुंह पर दोनों हाथ रखे हुए. इस फोटो में सलमान बहुत क्यूट लग रहे हैं. वहीं एक फोटो में सलमान कमर पर हाथ रखकर साइड पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स और गंजी के साथ सनग्लासेस लगाए हुए हैं. सलमान बिल्कुल लड़कियों की तरह पोज दे रहे हैं.

शाहरुख खान का पोज वायरल
शाहरुख खान का पोज काफी अजीब सा है. फोटो में एक्ट्रेस कार के बोनट पर लेटी हुई है और किंग खान कार के ऊपर से झांकते नजर आ रहे हैं. ये फोटो देखने में काफी अजीब लग रहा है.

आमिर खान को देखकर लोगों की छूटी हंसी
आमिर खान ने भी 90 के दशक में कई फोटोशूट करवाए हैं. उनमें से एक जूही चावला के साथ है. इस फोटो में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं लेकिन आमिर ने जैसे जूही का पैर पकड़ा हुआ है उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?