शाहरुख खान ने शुरू कर दिया 'पठान' वाला काम, #AskSRK में फैन्स के इन तीन सवालों के जवाब जो बार-बार पढ़ना चाहेंगे आप

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान ने पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी. इस फिल्म से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर #AskSRK सेशन किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान ने पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी. इस फिल्म से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर #AskSRK सेशन किया था. उन्होंने ट्विटर पर इसके जरिए पठान का पूरा प्रमोशन कर दिया था. जिसका असर यह हुआ कि पठान एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई. अब शाहरुख खान ने पठान वाला काम जवान के साथ भी शुरू कर दिया है. जी हां, बुधवार को #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान वह फैंस से रूबरू हुए है. 

शाहरुख खान ने फैंस से बात करते हुए उनके कई सवालों के जवाब भी दिए है, लेकिन किंग खान के तीन सवालों के जवाब सुन न केवल आप हैरान होंगे बल्कि आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे. एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि तुम क्या अपनी मूवी के टिकट खुद ही खरीद लेते हो ? फैन के इस सवाल का किंग खान ने मजेदार जवाब किया और उनकी बोलती बंद कर दी. उन्होंने अपने जवाब में लिखा, तुम क्या अपने काम की सैलरी खुद पे करते हो??

वहीं दूसरे फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कितने घंटे की फिल्म बनाई है ? इस पर शाहरुख खान ने कहा, आपके पास कितना टाइम है ? उतनी ही देख लेना, बहुत बिजी लगते हो.' तीसरे फैन ने लिखा, 'गुरु जी, बारिश में जवान होते हो या नौजवान.' इस पर किंग खान ने जवान दिया, 'आपके सवाल से लग रहा है कि आप बारिश में विद्धावान होते हो.' इनके अलावा शाहरुख खान ने अपने अन्य फैंस के भी सवालों के जवाब दिया है. 

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?