जब शाहरुख खान ने एक साथ बोले अपनी फिल्मों के सारे रोमांटिक डायलॉग्स, ये देख रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग भी कहा जाता है. वह यूं ही किंग खान नहीं बने हैं. हिंदी सिनेमा में शाहरुख खान हमेशा से अपनी खास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक कई शानदार और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग भी कहा जाता है. वह यूं ही किंग खान नहीं बने हैं. हिंदी सिनेमा में शाहरुख खान हमेशा से अपनी खास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक कई शानदार और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. शाहरुख खान की फिल्में केवल उनकी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि डायलॉग्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. किंग खान की ऐसी कई फिल्में हैं जिनके डायलॉग्स आज भी लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं. 

इस बीच शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों के डायलॉग्स की एक खास और अलग झलक पेश की है. उन्होंने एक साथ अपनी कई फिल्मों के डायलॉग्स बोल लोगों के दिलों को जीत लिया है. फिल्मफेयर के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया गया है. यह वीडियो इस साल के फिल्मफेयर का है, जिसमें किंग खान अपनी कई फिल्मों के डायलॉग्स एक धुन में बोलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अभिनेता रणवीर सिंह और शाहरुख खान फिल्मफेयर की स्टेज पर नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो में रणवीर सिंह किंग खान से कहते हैं, 'कभी-कभी मैं सोचता हूं कि आपके सारे आइकॉनिक डायलॉग्स एक साथ बोले जाएं तो क्या होगा, जलजला हो जाएगा.' इसके बाद शाहरुख खान अपनी फिल्म से डायलॉग्स बोलने शुरू कर देते हैं. वह अपने डायलॉग्स की शुरुआत डीडीएलजे से करते हैं और फिर कल हो न हो पर खत्म करते हैं. इनके बीच में वह वीर-जारा, जबतक का जान और डर सहित अन्य फिल्मों के डायलॉग्स बोलते हैं. वहीं अवॉर्ड शो में मौजूद रेखा उनके टैलेंट को देख हैरान हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence