शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने शुरू किया नया बिजनेस, पिता किंग खान और मां गौरी ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने हाल ही में बॉलीवुड में खुद के डेब्यू करने की जानकारी दी. इस दौरान पिता किंग खान और मां गौरी ने भी आर्यन की काफी तारीफ की. अब शाहरुख खान बेटे अपना नया कारोबार शुरू करने को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने हाल ही में बॉलीवुड में खुद के डेब्यू करने की जानकारी दी. इस दौरान पिता किंग खान और मां गौरी ने भी आर्यन की काफी तारीफ की. अब शाहरुख खान बेटे अपना नया कारोबार शुरू करने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने नया बिजनेस शुरू किया है. इस बात की जानकारी आर्यन खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

वह अपने चाहने वालों के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. आर्यन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि आर्यन खान के नए बिजनेस के बारे में जानने के बाद उनके पिता और मां ने कैसे रिएक्शन दिया. वोग से बात करते हुए आर्यन ने कहा कि उनके माता-पिता उनके नए बिजनेस को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, 'आप जो चाहते हैं उसका पालन करने में विश्वास करना चाहिए. मेरे माता-पिता नए बिजनेस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जब आपको पता चलता है कि आप किसी चीज को लेकर काफी भावुक हैं, तो आप इसे अपना बिजनेस बना सकते हैं, क्योंकि तब बिजनेस, बिजनेस नहीं बल्कि व्यक्तिगत हो जाता है और जब बिजनेस व्यक्तिगत होता है, तब वह फलता-फूलता है.'

Advertisement

आर्यन खान ने आगे कहा, 'मेरी मां एक प्रोड्यूसर हैं, लेकिन उन्हें इंटीरियर डिजाइन करना बहुत पसंद है. उन्होंने इसे एक सफल बिजनेस बनाया है, क्योंकि वह इसे करना पसंद करती है. मेरे पिताजी एक अभिनेता हैं, लेकिन उनके पास एक वीएफएक्स स्टूडियो, एक प्रोडक्शन कंपनी भी है, और क्योंकि हम खेलों से प्यार करते हैं, हम लगभग 10 साल पहले इसमें शामिल हुए थे। अब, एक वैश्विक खेल फ़्रैंचाइज़ी है जो विस्तार कर रही है और वास्तव में अच्छा कर रही है. मेरा मानना है कि यदि आप कुछ पसंद करते हैं और महसूस करते हैं कि एक अवसर है जो खुद को प्रस्तुत करता है और एक शून्य जिसे आप भर सकते हैं, तो आप बहुत कुछ कर सकते हैं.' आपको बता दें कि आर्यन खान ने लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड का बिजनेस शुरू किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'