रेणुका शहाणे ने कर्नल लूथरा के साथ शेयर की फोटो तो शाहरुख खान को सताने लगा इस 'टॉप सीक्रेट' का डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर शाहरुख खान ने मजेदार कमेंट किया है और टॉप सीक्रेट का जिक्र किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ रेणुका शहाणे ने बताया है कि आखिरकार अब वह फिल्म पठान देखने जा रही हैं. रेणुका शहाणे का पठान देखना बनता भी है. पहली बात तो फिल्म सुपरहिट रही है और दूसरी बात यह कि फिल्म में उनके पति और एक्टर आशुतोष राणा कर्नल लूथरा का किरदार निभा रहे हैं. इस तरह जब रेणुका शहाणे ने यह फोटो शेयर की तो न सिर्फ फैन्स ने मजेदार कमेंट किए बल्कि शाहरुख खान ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है और टॉप सीक्रेट का भी जिक्र किया.

रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आखिरकार पठान देखने जा रही हूं. मौसम बिल्कुल सही है. कर्नल लूथरा के साथ कुर्सी की पेटी बांध ली है.' इस पर शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'कर्नल लूथराजी को बताया आपने की आप मेरी पहली हीरोइन हैं!! या फिर हमें इस टॉप सीक्रेट रखना चाहिए नहीं तो वे मुझे एजेंसी से फायर कर देंगे.' इस तरह शाहरुख खान ने इस फोटो पर मजेदार कमेंट किया है. 

Advertisement

पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. पठान का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रोज नए रिकॉर्ड बना रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India