Advertisement

शाहरुख खान ने खोल दिया राज, 'पठान 2' में इस लुक में नजर आएंगे किंग खान

फिल्म की शानदार सफलता को देखते हुए पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बीते दिनों हिंट दिया था कि वह इस फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं. ऐसे में अब शाहरुख खान ने पठान 2 से जुड़े अपने लुक का खुलासा कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
शाहरुख खान ने अपने 'पठान 2' लुक का खुलाया किया
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म की शानदार सफलता को देखते हुए पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बीते दिनों हिंट दिया था कि वह इस फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं. ऐसे में अब शाहरुख खान ने पठान 2 से जुड़े अपने लुक का खुलासा कर दिया है. फिल्म पठान के ओटीटी पर रिलीज होने पर किंग खान फैंस से सवालों का जवाब दिया. 

Advertisement

उन्होंने फैंस की तरफ के भेजे गए सवालों और कई तरह की तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अमेजन प्राइम वीडियो के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में शाहरुख खान को एक फैन ने  एक तस्वीर भेजी. यह तस्वीर पठान लुक की एडिटेड है. इस तस्वीर को देखकर शाहरुख खान ने कहा है कि यह लुक पठान पार्ट 2 का होगा. इसके अलावा किंग खान ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान की पठान जहां बॉक्स ऑफिस पर सात हफ्ते बीत जाने के बाद भी कमाई कर रही है तो वहीं दंगल, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो गई है. पठान अभी भी सिनेमाघरों पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान ने चार साल बाद एक्शन थ्रिलर से सिनेमाघरों में वापसी की है, जिसमें एक्टर के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं. वहीं सिनेमाघरों में फिल्म 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि भारत में फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड कायम कर चुका है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swati Maliwal Case: CM Arvind Kejriwal के माता-पिता से क्यों हो रही पूछताछ ?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: