तो इसलिए शाहरुख खान ने नहीं किया फिल्म पठान का प्रमोशन, किंग खान ने बताई ये वजह

फिल्म पठान हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस फिल्म ने महज चार दिन में ही भारत में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने अपनी तरफ से कोई प्रमोशन तक नहीं किया था.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
तो इसलिए शाहरुख खान ने नहीं किया फिल्म पठान का प्रमोशन
नई दिल्ली:

फिल्म पठान हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस फिल्म ने महज चार दिन में ही भारत में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने अपनी तरफ से कोई प्रमोशन तक नहीं किया था. ऐसे में फिल्म की शानदार कमाई हर किसी को चौंका रही है. इस बीच शाहरुख खान ने बताया है कि उन्होंने फिल्म पठान का प्रमोशन क्यों नहीं किया. 

शनिवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक बार फिर से #AskSRK सेशन रखा. वह अक्सर अपने फैंस के लिए यह सेशन रखते रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते रहते हैं. #AskSRK में एक फैन ने शाहरुख खान के लिए लिखा, बिना किसी डोमेस्टिक प्रमोशन, रिलीज से पहले किसी भी तरह के इंटरव्यू न देने के बावजूद भी पठान इतना गर्जन रही है.' फैन की इस बात का किंग खान ने शानदार जवाब दिया.

उन्होंने लिखा, 'मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी इंटरव्यू नहीं करूंगा !!! बस जंगल में आकर देख लो.' सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा है. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल