तो क्या इस छोटी सी बात के लिए 'जवान' में गंजे हो गए शाहरुख खान, किंग खान की ये बात सुन आपको भी होगी हैरानी

शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह अपने पूरे करियर में सबसे अलग लुक में दिखाई देने वाले हैं. बीते दिनों जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसमें किंग खान बिना बालों के नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान ने खोला राज बताया क्यों हुए 'जवान' में गंजे
नई दिल्ली:

शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह अपने पूरे करियर में सबसे अलग लुक में दिखाई देने वाले हैं. बीते दिनों जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसमें किंग खान बिना बालों के नजर आए थे. ऐसे लुक में शाहरुख खान को अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं देखा है. ऐसे में दिग्गज एक्टर के फैंस उनके लुक को काफी हैरान हैं. इस बीच अब खुद शाहरुख खान ने बताया है कि उन्होंने फिल्म जवान में उन्होंने बिना सिर के बालों को वाला लुक क्यों रखा है. 

शाहरुख खान ने गुरुवार को #AskSRK सेसेशन रखा. इस दौरान उन्होंने अपने ढेर सारे फैंस के सवालों के जवाब दिए. किंग खान के एक फैन ने उनके जवान के लुक को लेकर सवाल किया, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है. फैन ने शाहरुख खान ने पूछा, आप गंजे क्यों हो गए पाजी? आप खतरनाक लग रहे हो, क्या हुआ  ? इस पर शाहरुख खान ने जवाब में लिखा, 'घर के बाहर ओले पड़ रहे थे. सोचा गंजा हो जाऊं, पूरा मजा लूं.' सोशल मीडिया पर किंग खान का यह मजेदार जवाब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, और दीपिका पादुकोण एक स्पेशल अपीयरेंस में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लेहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.
 

Advertisement

"जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया