'जवान' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए शाहरुख खान ने की खुद की तारीफ, कहा- 'मेरा तो जवाब ही नहीं'

शाहरुख खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जवान को बनने में पूरे 4 साल लगे. इसके अलावा किंग खान ने फिल्म के सभी स्टार कास्ट के काम और एक्टिंग की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और अन्य एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

जवान की शानदार सफलता के बाद शुक्रवार को फिल्म के स्टार शाहरुख खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आईं. दोनों कलाकारों ने जवान की टीम और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जवान को बनने में पूरे 4 साल लगे. इसके अलावा किंग खान ने फिल्म के सभी स्टार कास्ट के काम और एक्टिंग की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और अन्य एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी हैं. 

शाहरुख खान ने जवान में विलेन का रोल करने वाले एक्टर विजय सेतुपति की एक्टिंग को शानदार बताया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म में सुनील ग्रोवर कमाल के लगे हैं. इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी भी तारीफ की. उन्होंने खुद के लिए कहा है, 'मेरा तो जवाब ही नहीं.' इसके अलावा शाहरुख खान ने कहा है कि जवान का निर्माण चार साल से चल रहा था. कोविड-19 के कारण इसकी देरी हुई है, लेकिन इस फिल्म में बहुत सारे लोग शामिल थे, खासकर दक्षिण से आए लोग जो मुंबई आकर बस गए और पिछले चार सालों से मुंबई में रहकर इस फिल्म के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, जो अब तक का सबसे मुश्किल काम था.'

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि जवान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई शाहरुख खान की 2023 में दूसरी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाती है. जहां दुनियाभर में यह आंकड़ा 600 करोड़ पार हो गया है तो वहीं पहले ही हफ्ते में जवान का कलेक्शन भारत में 400 करोड़ पार करने को तैयार है. वहीं उम्मीद है कि 500 करोड़ दूसरे वीकेंड में पार हो जाएगा, जो कि किंग खान के फैंस के लिए ही नहीं बॉलीवुड के लिए भी किसी गुड न्यूज से कम है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा