'जवान' में क्या आपने नोटिस की ये चीज ? करियर में दूसरी बार शाहरुख खान कर रहे हैं ऐसा काम, पहली बार किया था 22 साल पहले

शाहरुख खान ने जवान में अपना एक ऐसा रोल किया है जो उन्होंने इससे पहले सिर्फ एक बार 22 साल पहले किया था. जी हां, किंग खान 22 साल बाद वह अपने इस रोल को दोहरा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करियर में दूसरी बार शाहरुख खान कर रहे हैं जवान में ऐसा काम
Shah rukh Khan plays police officer role in Jawan in second time after 22 year in movie One 2 Ka 4:

जवान के साथ शाहरुख खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म को देखने के बाद हर कोई किंग खान की जमकर तारीफ कर रहा है. फिल्म जवान में शाहरुख खान डबल रोल कर रहे हैं. दोनों ही रोल में उन्होंने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने जवान में अपना एक ऐसा रोल किया है जो उन्होंने इससे पहले सिर्फ एक बार 22 साल पहले किया था. जी हां, किंग खान 22 साल बाद वह अपने इस रोल को दोहरा रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान के पुलिस ऑफिसर रोल की. फिल्म जवान में वह एक ऑफिस की भूमिका अदा कर रहे हैं. वह अपने करियर में 22 साल बाद एक पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'वन 2 का 4' में एसीपी अरुण वर्मा का रोल किया था. इससे पहले और बाद में किंग खान ने कभी पुलिस ऑफिसर का रोल नहीं किया था. यह फिल्म साल 2001 में आई थी. 22 साल बाद उन्होंने दूसरी बार फिल्म जवान में पुलिस ऑफिसर का रोल किया है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि  जवान दुनियाभर में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. वहीं पठान भारत में 5500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और बाहर 2700 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अब देखना होगा कि ये फिल्म कमाई के मामले में किस किस को पीछे छोड़ती है. वहीं मुंबई के बांद्रा वेस्ट के गेइटी गैलेक्सी में सुबह तीन बजे से फैन्स इकट्ठा हो चुके थे और जश्न की तैयारियां चल रही थीं. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती ही जा रही थी. कई लोग ऐसे थे जो शाहरुख खान की तस्वीर वाली टीशर्ट पहने दिख रहे थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident