अम्मी जान के कहने पर शाहरुख खान ने कर दिया रणबीर-आलिया के नए घर की छत में छेद, वीडियो देख सिर पीट लेंगे

शाहरुख खान स्क्रीन पर जो भी करते हैं, उनके फैंस और दर्शक खूब पसंद करते हैं. फिर चाहे उनकी फिल्में हों या गाने. लेकिन इस बार बॉलीवुड के किंग खान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में छेद करने को लेकर सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अम्मी जान के कहने पर शाहरुख खान ने कर दिया रणबीर-आलिया के नए घर की छत में छेद, फोटो- instagram/rungtasteel
नई दिल्ली:

शाहरुख खान स्क्रीन पर जो भी करते हैं, उनके फैंस और दर्शक खूब पसंद करते हैं. फिर चाहे उनकी फिल्में हों या गाने. लेकिन इस बार बॉलीवुड के किंग खान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में छेद करने को लेकर सुर्खियों में हैं. इतना ही नहीं पर्दे पर यह तीनों कलाकार अपनी चर्चित किरदार में भी नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर रॉकस्टार के जॉर्डन, आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के गंगू और शाहरुख खान रईस के रईस आलम के लुक में दिख रहे हैं. शाहरुख खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक एड के लिए एकजुट हुए हैं.

Advertisement

इस एड वीडियो की शुरुआत गंगू और जॉर्डन से होती है जो अपने सपनों के घर के बारे में बात करते हैं. तभी एकदम से उनके घर में रईस की एंट्री होती है. लेकिन उनकी यह एंट्री गेट से नहीं सीधा छत में छेद करके होती है. रईस घर में एंट्री करते हुए देख गंगू और जॉर्डन से कहता है, 'अम्मी जान कहती थीं कि कोई भी पार्टी छोटी या बड़ी नहीं होती है.' इसके बाद जॉर्डन रईस को दरवाजे से आने के लिए कहता है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह मजेदार एड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

तीनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहरुख खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल इसी ब्रांड के एक अन्य विज्ञापन के लिए स्क्रीन शेयर करते दिखे थे, जिसमें उनके प्रतिष्ठित किरदार - स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शनाया, जवान के आजाद और बर्फी के बर्फी जॉनसन शामिल थे. हालांकि, शाहरुख खान ने 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा में वैज्ञानिक मोहन भार्गव की भूमिका निभाई थी. आलिया भट्ट और शाहरुख खान डियर जिंदगी के सह-कलाकार हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान