पठान शाहरुख खान ने 'झूमे जो पठान' पर वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ किया धासू डांस, वीडियो हो रहा वायरल

नीता अंबानी के इवेंट दुनिया भर के सितारे आए. लेकिन महफिल लूट ले गए पठान शाहरुख खान. शाहरुख खान का झूमे जो पठान पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
शाहरुख खान ने झूमे जो पठान पर किया डांस
नई दिल्ली:

पठान शाहरुख खान भले ही नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के रेड कारपेट पर स्पॉट हुए हों पर फैंस ने उन्हें इस ग्रैंड गाला नाइट की तस्वीरों और वीडियो में ढूंढ लिया है. इतना ही नहीं वीडियो में वह वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ पठान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के गाने झूमे जो पठान पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक्टर के फैंस अपना दिल दिए बिना नहीं रह पाएंगे. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो को तेजी से वायरल करते दिख रहे हैं. 

एनएमएसीसी के उद्धाटन के दूसरे दिन भी हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स की झलक की रेड कारपेट की झलक देखने को मिली, जिनमें दिग्गज सितारों का नाम भी शामिल है. हालांकि कुछ सितारें ऐसे हैं, जो रेड कार्पेट पर तो नहीं दिखे. लेकिन इवेंट की इनसाइड तस्वीरों और वीडियो में उनकी झलक दिखी. ऐसी ही एक शाहरुख खान की वीडियो सामने आई है, जिसमें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ किंग खान जबरदस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो में झूमे जो पठान पर हुक स्टेप्स के अलावा अपना आइकॉनिक पोज भी देते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर पठान के वापसी की है, जो धमाकेदार कमाई के बाद ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी की चर्चा भी सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Advertisement

रणवीर सिंह की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है. जबकि वरुण धवन बवाल फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे, जिसके चलते वह चर्चा में हैं.  

Advertisement

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'