'जवान' के 'चलेया' में शाहरुख खान को छोड़ देखिए नयनतारा को, दीपिका और कैटरीना को जाएंगे भूल

शाहरुख खान की 'जवान' के 'जिंदा बाद' के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना 'चलेया' भी सामने आ चुका है, जो एक रोमांटिक ट्रैक है. इस गाने के ल़ॉन्च की खबर भर ने ही लोगों में जोश भर गया था क्योंकि इसमें शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जवान का दूसरा गाया 'चलेया' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'जवान' के 'जिंदा बाद' के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना 'चलेया' भी सामने आ चुका है, जो एक रोमांटिक ट्रैक है. इस गाने के ल़ॉन्च की खबर भर ने ही लोगों में जोश भर गया था क्योंकि इसमें शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी है. म्यूजिक मैस्ट्रो अनिरुद्ध द्वारा रचित 'चलेया' में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव की दिल छू लेने वाली आवाजें हैं. वहीं गाना शाहरुख खान और अरिजीत सिंह के सहयोग के टाइमलेस जादू को वापस लाता है जिसने हमें कुछ सबसे रोमांटिक और लाजवाब गाने दिए हैं. 

इस गाने में पहली बार बतौर जोड़ी शाहरुख खान और नयनतारा नजर आए हैं और एक ताजा और आकर्षक केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन्स में जान भर देते है. वहीं गाने को टैलेंटेड फरहा खान ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में कोरियोग्राफ किया हैं जिसने गाने को और भी शानदार बना दिया है. बता दे, इस गाने को बेहद लोकप्रिय गीतकार कुमार ने लिखा हैं, जिनके पास लेटेस्ट हिट्स की एक पूरी सीरीज है.

अरिजीत सिंह की ये भावनात्मक पेशकश शाहरुख के प्यार भरे इमोशन्स में एक और अतिरिक्त परत जोड़ती है, जबकि नयनतारा की बेहतरीन आवाज को शिल्पा राव ने खूबसूरती से पेश किया है. यह गीत दिल की गहरी इच्छाओं के सार को दर्शाता है और प्यार का जश्न मनाता है. 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab