Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की जवान को प्रभास की कल्कि 2898 एडी से खतरा, 11 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 11: प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी की फिल्म कल्कि 2898 एडी की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 11: प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी की फिल्म कल्कि 2898 एडी की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड शानदार कमाई की है. इसके साथ ही कल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने कमाई के मामले में अन्य कई फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ डाला है. 

अब कल्कि 2898 एडी से शाहरुख खान की जवान का खतरा बढ़ गया है, क्योंकि प्रभास की फिल्म किंग खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ 200 करोड़ रुपये दूर है. दरअसल 11वें दिन की कमाई के बाद कल्कि 2898 एडी का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 900 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है. सिनेमाघरों में फिल्म की परफॉर्मेंस को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि कल्कि 2898 एडी आने वाले दिनों में अभी अच्छी कमाई करेगी. ऐसे में शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड खतरे में आ गया है. 

Advertisement

पिछले साल आई फिल्म जवान ने दुनियाभर में 1150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. शाहरुख खान की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाए थे. कल्कि 2898 एडी के किरदारों की बात करें को प्रभास ने भैरवा का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने सुमति का रोल प्ले किया है, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है. वहीं फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका में हैं. कमल हासन ने विलेन यास्किन का किरदार निभाया है जबकि दिशा पाटनी रॉक्सी के रोल में हैं. फिल्म में कई स्टार स्पेशल अपीयरेंस में हैं, जिनमें डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शामिल हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News