19 साल पहले भी 2023 जैसा कमाल कर चुके हैं शाहरुख खान, एक साल में बनाईं तीन फिल्में, जानें कौन सी हिट और कौन सी फ्लॉप

एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान के लिए ये साल बिलकुल साल 2004 की तरह ही रहा. ये कंपेरिजन उनकी फिल्मों के चलने के हिसाब से किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के लिए साल 2023 बीते कुछ सालों के मुकाबले बहुत बेहतर साबित हुआ. ये साल उनके कुछ फैन्स  को साल 2004 की याद दिला रहा है. रेडिट पर भी एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान के लिए ये साल बिलकुल साल 2004 की तरह ही रहा. ये कंपेरिजन उनकी फिल्मों के चलने के हिसाब से किया गया है. रेडिट यूजर आर बॉलीवुड नाम के अकाउंट से ऐसी पोस्ट शेयर की गई है. जिसमें शाहरुख खान से जुड़े इस इत्तेफाक को सच दिखाने के लिए कुछ फैक्ट भी पेश किए गए हैं.

2023, the return of 2004?
byu/nishantatripathi inbollywood

साल 2004 जैसा साल 2023

इस रेडिट पोस्ट के मुताबिक साल 2004 में शाहरुख खान की तीन मूवीज रिलीज हुईं वीर जारा, मैं हूं न और तीसरी स्वदेस. इस साल भी शाहरुख खान की तीन मूवीज रिलीज हुईं पठान, जवान और डंकी. इसके साथ ही फिल्म के हिट फ्लॉप का कंपेरिजन भी किया गया है. पोस्ट के मुताबिक 2004 में दो मूवीज ब्लॉकबस्टर रहीं. ये मूवीज थीं वीर जारा और मैं हूं न. इसके अलावा स्वदेस अंडर परफार्मर रहीं. इस साल भी पठान और जवान ब्लॉकबस्टर साबित हुईं जबकि डंकी अंडरपरफोर्मर रहीं.

डंकी के नाम पर भड़के फैन्स

इस कंपेरिजन पर एक यूजर ने लिखा कि साल 2004 शाहरुख खान के करियर के बेहतरीन सालों में से एक है. जब उनकी मूवीज क्रिटिक्स और ऑडियंस सबको बेहद पसंद आईं थीं. कुछ यूजर्स डंकी के नाम पर जरूर भड़के हैं. उनके मुताबिक डंकी का स्वदेस से कोई कंपेरिजन नहीं है और न ही डंकी अंडरपरफोर्मर फिल्म है. एक यूजर ने लिखा कि बेशक डंकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी लेकिन उसे अंडरपरफॉर्म नहीं कहा जा सकता. एक यूजर ने लिखा कि डंकी पब्लिक एक्सपेक्टेशन पर खरी नहीं उतरी लेकिन आराम से दो सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी. और साल की चौथी  या पांचवी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article