इस फिल्म में Sridevi के सामने बुरी तरह नर्वस हो गए थे Shah rukh Khan, देने लगे थे टेक पर टेक, वीडियो में देखें किंग खान का हाल

शाहरुख़ खान और श्रीदेवी साथ में सिर्फ एक ही फिल्म की है जिसमें शाहरुख खान का रोल ज्यादा लंबा नहीं है. इसी फिल्म के एक गाने पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए शाहरुख खान बुरी तरह नर्वस भी हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक स्टार से बॉलीवुड के किंग बन चुके शाहरुख खान ने बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं के साथ काम किया है. माधुरी दीक्षित हों, जूही चावला हों, प्रीति जिंटा, काजोल, रानी मुखर्जी से लेकर दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा तक ऐसी कोई हीरोइन नहीं जिसके साथ शाहरुख खान की जोड़ी स्क्रीन पर न नजर आई हो. इस फेहरिस्त में एक नाम श्रीदेवी का भी आता है. लेकिन श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान को फुल लेंथ फिल्म करने का मौका नहीं मिला. दोनों ने साथ में सिर्फ एक ही फिल्म की है जिसमें शाहरुख खान का रोल ज्यादा लंबा नहीं है. इसी फिल्म के एक गाने पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए शाहरुख खान बुरी तरह नर्वस भी हो गए थे.

श्रीदेवी को देख नर्वस हुए शाहरुख खान

श्रीदेवी और शाहरुख खान ने 1996 में एक फिल्म में काम किया था, जिसका नाम था आर्मी. इस फिल्म में कहने को तो चार या पांच हीरो थे लेकिन लीड रोल में श्रीदेवी ही थीं. जिनके इर्द गिर्द फिल्म की पूरी कहानी घूमती है. इस फिल्म में श्रीदेवी और शाहरुख खान का एक गाना है, जिसके बोल हैं मैं तो हूं पागल मुंडा, तू है मेरी सोनी कुड़ी... इस गाने को कोरियोग्राफ किया फराह खान ने. गाने में जैसे ही शाहरुख खान, श्रीदेवी के सामने आते हैं वो नर्वस हो जाते हैं और स्टेप की टाइमिंग गलत कर देते हैं. वो दो तीन बार इस स्टेप के लिए रीटेक लेते हैं. इस दौरान श्रीदेवी पूरे समय शांत रहती हैं और शाहरुख खान को बेहतर परफॉर्म करने में सपोर्ट करती हैं.

Advertisement

इस रोल में दिखे शाहरुख खान

फिल्म में शाहरुख खान एक आर्मी ऑफिसर हैं जो एक गैंगस्टर का सफाया करने के मिशन पर हैं. लेकिन उनका राज खुल जाता है और वो गैंगस्टर उन्हें बेरहम मौत देता है. श्रीदेवी ने फिल्म में शाहरुख खान की वाइफ का रोल किया है. जिसे जैसे ही अपने पति की मौत का पता चलता है वो बदला लेने की तैयारी शुरू कर देती है और आखिरकार अपने मिशन में कामयाब होती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में काम आया Congress का नारा '36 बिरादरी हमारे साथ'?