शाहरुख खान की फैमिली की नई तस्वीरें आईं सामने, आर्यन खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस

हाल ही में गौरी खान ने फैमिली तस्वीर के साथ मन्नत की झलक दिखाई थी. वहीं अब घर के हर एक कोने से शाहरुख खान, आर्यन खान और सुहाना खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं. जहां इन दिनों पठान के बाद जवान की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है तो वहीं उनकी फैमिली की एक के बाद एक नई तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में फैमिली फोटो के साथ मन्नत की झलक दिखाई थी, जिसे देखकर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया था. वहीं अब कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख खान बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर की गई नई तस्वीरों में खान फैमिली की तस्वीर के अलावा और नई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें हैप्पी फैमिली के अलावा शाहरुख खान बेटे आर्यन और सुहाना के साथ पोज देते हुए तो मां गौरी खान भी बच्चों के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिखीं हैं. 

एक तस्वीर में सुहाना ब्लैक और वाइट आउटफिट में एक सोफे पर डैडी शाहरुख खान के साथ बेठी हैं. हालांकि दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ करके बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

अन्य तस्वीर में शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में पापा बेटे की जोड़ी ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही है. वहीं दोनों को देखकर फैंस किंग और उनके प्रिंस का टैग देते हुए दिख रहे हैं. 

इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में गौरी खान बड़े बेटे आर्यन खान के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों के आउटफिट काफी स्टाइलिश हैं. वहीं मां बेटे की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है. 

शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो फैंस का दिल खुश कर देती हैं.

Advertisement

साल 1991 में शादी करने वाला ये कपल तीन बच्चे बड़े बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और छोटे बच्चे अबराम के पेरेंट्स हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म जवान के चलते सुर्खियों में हैं. 

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic