'मोदी के स्वागत में अमेरिका में छैया छैया बजने पर कैसा लगा?', फैन के सवाल का शाहरुख ने दिया ऐसा जवाब, हंसी नहीं होगी कंट्रोल

हाल ही में शाहरुख ने 'आस्क एसआरके (AskSRK)' सेशन किया. इस सेशन के दौरान वे फैन्स के सवालों का जवाब देते नजर आए. शाहरुख का एक जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अमेरिका के व्हाइट हाउस का जिक्र किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख ने AskSRK सेशन में फैन के सवाल का दिया मजेदार जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल 25 जून को इस इंडस्ट्री में अपने कुल 31 साल पूरे कर लिए है. फिल्मी दुनिया में तीन दशक का समय गुजार चुके शाहरुख ने इसे सेलिब्रेट करने के लिए ट्विटर पर 'आस्क एसआरके (AskSRK)' सेशन किया. इस सेशन के दौरान फैंस के सवालों का शाहरुख अपने अंदाज में कमाल के जवाब देते नजर आए. शाहरुख का एक जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अमेरिका के व्हाइट हाउस का जिक्र किया है.

ट्विटर AskSRK सेशन के दौरान, शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा कि जब अमेरिका के व्हाइट हाउस में 'छैया छैया' गाने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया तो उन्हें कैसा लगा. फैन ने अपने सवाल में लिखा, 'सर ‘छैया छैया' पर अमेरिका के व्हाइट हाउस में मोदी जी का स्वागत किया गया. आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे?' इसका जवाब शाहरुख ने बड़े ही मजेदार अंदाज में देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'काश मैं इस पर डांस करने के लिए वहां मौजूद होता, लेकिन मुझे लगता है कि शायद वे ट्रेन को अंदर नहीं ले जाने देते होंगे.'

Advertisement

शाहरुख खान अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं और एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया कि उनका सेंस ऑफ ह्युमर कितना कमाल का है. शाहरुख के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्लेवर एंसर'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'हाहा..आपके लिए सबकुछ अलाउड है'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सर आप तो बाजीगर हैं'. 

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

 

 

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर