अफ्रीका के लोगों पर चढ़ा 'पठान' का खुमार, 'झूमे जो पठान' गाने पर किया जमकर डांस, देखें धमाकेदार वीडियो

Pathaan Fever: फिल्म पठान के गानों का क्रेज विदेशियों में भी देखने को मिल रहा है. इसका ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'पठान' फीवर की गिरफ्त में आए अफ्रीका के लोग, वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान को पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जा रहा है. यही वजह है जो फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म पठान में न केवल शाहरुख खान के एक्शन और एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है बल्कि फिल्म के गानों को भी भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म पठान के गानों का क्रेज विदेशियों में भी देखने को मिल रहा है. इसका ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है. 

इस वीडियो में वेस्ट अफ्रीका के लोग फिल्म पठान के टाइटल सॉन्ग 'झूमे जो पठान' पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दो कपल गाने पर शानदार तरीके से डांस कर रहे हैं. कपल शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तरह डांस स्टेप्स करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर वेस्ट अफ्रीकन कपल का यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बात करें पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए कुल 18 दिन हुए हैं. 18वें दिन भी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने शानदार कमाई की है. शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म पठान ने अपने 18वें दिन कुल 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने यह कुल कमाई सभी भाषाओं में केवल भारत में की है. इसके साथ ही फिल्म पठान का केवल हिंदी फिल्मों में 475.55  करोड़ रुपये की का कुल कलेक्शन हो गया है. वहीं फिल्म पठान हिंदी में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बन गई है. जबकि भारत में सभी भाषाओं के अंदर इस फिल्म ने कुल 572 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के Kasganj, Mainpuri, Agra, Kanpur में है आश्रम | NDTV India