शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' नहीं हुई रिलीज तो टूटा फैंस का दिल, लोग बोले- पठान तो एक झांकी है, जवान और डंकी बाकी है

फिल्म जवान इस साल 2 जून यानी आज रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म की वीएफएक्स का काम पूरा न होने का कारण जवान की रिलीज हो आगे बढ़ा दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' नहीं हुई रिलीज तो टूटा फैंस का दिल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में अपने पठान अवतार के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इसके बाद किंग खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान और डंकी का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म जवान इस साल 2 जून यानी आज रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म की वीएफएक्स का काम पूरा न होने का कारण जवान की रिलीज हो आगे बढ़ा दिया गया है. शाहरुख खान की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अब 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि सोशल मीडिया पर किंग खान के फैंस जवान के 2 जून पर रिलीज न होने पर निराशा जाता रहे हैं. 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर शाहरुख खान की इस फिल्म के रिलीज न होने पर निराशा जताई है. हालांकि 7 सितंबर को फिल्म के रिलीज होने के लेकर भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए अपने ट्वीट में लिखा, 'नफरत करने वालों ने सोचा शाहरुख खान खत्म हो गया, लेकिन वे एसआरके के बारे में नहीं जानते थे कि वो फिर से दशक पर राज करने की योजना बना रहे थे. पठान तो एक झांकी जवान और डंकी अभी बाकी है.' 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

दूसरे फैन ने लिखा, 'खास आज जवान रिलीज होती.' अन्य ने लिखा, 'जवान के लिए इंतजार नहीं हो रहा है. 2 जून को रिलीज होती तो सोचो क्या माहौल होता अभी.' इनके अलावा शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर और भी फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान की साथ इस फिल्म में 19 स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा, कॉमेडियन योगी बाबू, लहर खान, अशलेशा ठाकूर, ऋतुजा शिंदे, आलिया कुरैशी, केनी बसुमतारी, रिद्धि डोगरा, संगय त्शेल्ट्रिम, जाफर सादिक, रवि राज काडें, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य और सुखविंदर ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. 

Advertisement

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Featured Video Of The Day
Wankhede Stadium में Team India के पहुंचने से पहले कैसी सुरक्षा, Mumbai DCP Pravin Munde ने बताया