शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई

शाहरुक खान (Shah Rukh Khan) का एक एक्शन सीक्वल खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कार पर खड़े होकर शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने चलती कार पर शूट किया एक्शन सीन
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों 'पठान' (Pathan) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. शाहरुख खान दुबई में रहकर पठान की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी शूटिंग से जुड़ा वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिसमें शाहरुख खान का अंदाज वाकई में देखने लायक था. वहीं, हाल ही में उनका एक एक्शन सीक्वल भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कार पर खड़े होकर शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शाहरुख खान के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर कार पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं क्रू मेंबर्स उनकी मदद करते हुए और उनके आसपास नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने लायक है. इसमें शाहरुख खान का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अब और इंतजार नहीं कर सकता." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. 

Advertisement

वहीं, 'पठान' (Pathan) की शूटिंग से जुड़े एक वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कार की छत पर चढ़कर विलेन को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. कार की छत पर शाहरुख खान का यह एक्शन सीन वाकई में देखने लायक है. शाहरुख खान के साथ पठान फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का बेबाक और एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा. साथ ही माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के साथ पठान में सलमान खान भी उनके साथ अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards