शाहरुख के फेवरेट साउथ इंडियन स्टार सरेआम हुए थे बॉडी शेमिंग का शिकार, सादगी ऐसी बड़े-बड़े इवेंट्स में भी पहुंच जाते हैं चप्पल पहनकर

साउथ के सितारे अपनी सादगी के लिए पहचाने जाते हैं. ऐसा ही यह सुपरस्टार भी है, जो शाहरुख खान का फेवरेट है. जानें किस तरह इसे अपनी सादगी और लुक की वजह से ट्रोल्स को झेलना पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
शाहरुख खान के पसंदीदा के एक्टर ने बताई आपबीती
नई दिल्ली:

अकसर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर सितारों को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है. कई ऐसे सितारे हैं जो इन ट्रोल्स को करारा जवाब भी देते हैं. चाहे फिर वह सोशल मीडिया पर हो या फिर अपनी एक्टिंग या फिल्मों के जरिये. शाहरुख खान के फेवरेट साउथ इंडियन स्टार विजय सेतुपति के साथ भी ऐसा ही हो चुका है. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) बीते साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान में उनके साथ आए थे. और, इस साल उनकी कैटरीना कैफ के साथ वाली 'मेरी क्रिसमस (Merry Christmas)' पर्दे पर आ रही है. इस बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने बॉडी शेमिंग का दर्द बताया है. यही नहीं, वह अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं. फिर चाहे सिम्पल ड्रेस सेंस हो या फिर चप्पल पहनकर बड़े-बड़े इवेंट में पहुंचना हो.

Advertisement

मैरी क्रिसस स्टार विजय सेतुपति ने इंडियन एक्सप्रेस से चर्चा में अपना पुराना दर्द जाहिर किया. विजय सेतुपति ने कहा कि वो  जैसे हैं हमेशा वैसे ही रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार तक होना पड़ा. साउथ इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उन्हें कहीं कोई पसंद नहीं करता था. उस वक्त उन्हें बॉडी शेमिंग से जुड़े कमेंट्स काफी खला करते थे. लेकिन धीरे धीरे उन्हें आदत पड़ गई और वो उन्हें नजरअंदाज कर अपने काम पर फोकस करने  लगे. और वक्त को बदलते देर नहीं लगी.

इसी इंटरव्यू में विजय सेतुपति ने कहा कि वो बॉडी शेमिंग की बातों को भूलकर अपने काम में जुटे रहे. और, अब जब उन्हें पूरे देश की फिल्म इंड्स्ट्री से प्यार, सम्मान और काम मिल रहा है तो वो मान चुके हैं कि लोग जैसे आप हैं वैसा ही कबूल करते हैं. लेकिन आप में टैलेंट होना चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें खुद ही ये उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतना प्यार मिलेगा कि वो साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक में पहचाने जाएंगे. विजय सेतुपति अब बॉडी शेमिंग की बातों को एनर्जी ड्रिंक मानते हैं. वो कहते हैं कि अब जब भी वो टूटने लगते हैं या कमजोर पड़ते हैं तब उन बातों को याद करते हैं. जो उन्हें फिर नई एनर्जी और हौसले से आगे बढ़ाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई