VIDEO: शाहरुख खान के इस हमशक्ल को देख कर फैंस हुए कंफ्यूज, बोले- यो तो हूबहू कॉपी दिखता है

इसी बीच आज हम आपको शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी के मिलवा रहे हैं, जिन्होंने हाल में बेशर्म रंग में शाहरुख के लुक को कॉपी किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनके इस वीडियो को देख आपकी भी आंखें चौंधिया जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म 'पठान' के गाने बेशर्म रंग का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, सॉन्ग में दीपिका पादुकोण के कपड़ों के रंग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है और फिल्म के बायकॉट की मांग भी उठ रही है. हालांकि इन सब के बीच शाहरुख और दीपिका का गाना बेशर्म रंग काफी पॉपुलर हो गया है. इसी बीच आज हम आपको शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी के मिलवा रहे हैं, जिन्होंने हाल में बेशर्म रंग में शाहरुख के लुक को कॉपी किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनके इस वीडियो को देख आपकी भी आंखें चौंधिया जाएंगी.

वही लुक और वही स्वैग इब्राहिम कादरी का ये वीडियो किसी को भी कंफ्यूज कर सकता है. व्हाइट शर्ट पहने और सिर पर हैट लगाए कादरी बिल्कुल फिल्म पठान में नजर आ रहे शाहरुख की तरह लग रहे हैं. बाल और दाढ़ी से लेकर चेहरे के हाव भाव कादरी पूरी तरह शाहरुख की तरह नजर आते हैं.

Advertisement

Advertisement

इब्राहिम कादरी की तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं, डेनिम जैकेट लुक में कादरी की इस तस्वीर पर नजर डालिए, यकीन करना मुश्किल है कि ये शाहरुख नहीं बल्कि उनके हमशक्ल की तस्वीर है.

Advertisement

Advertisement

इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इब्राहिम कादरी को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India