शाहरुख खान का मजाक उड़ाते दिखे सलमान खान, पकड़ लाए 'नकली पठान'

इस साल शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी दो फिल्मों में देखने को मिली है. पहले पठान में शाहरुख खान का साथ देने टाइगर के रोल सलमान खान नजर आए थे. इसके बाद टाइगर 3 में पठान के रोल में शाहरुख खान को देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

इस साल शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी दो फिल्मों में देखने को मिली है. पहले पठान में शाहरुख खान का साथ देने टाइगर के रोल सलमान खान नजर आए थे. इसके बाद टाइगर 3 में पठान के रोल में शाहरुख खान को देखा गया था. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिलों को खूब जीता और ताबड़तोड़ कमाई भी की. लेकिन इन दिनों सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अनोखे पठान को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वूम्पला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भाईजान शाहरुख खान के हमशक्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में किंग खान का हमशक्ल खुद को पठान और सलमान खान को टाइगर कहता है. उसके एक्सप्रेशन देख भाईजान अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. जिसके चलते सलमान खान को कई रीटेक लेने पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर भाईजान और शाहरुख खान के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की इसको रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं. भाईजान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि टाइगर 3 की कमाई अब हर दिन घटती जा रही है. फिल्म ने 16वें दिन सिर्फ 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam