बेटी Suhana Khan बनीं ब्रांड एंबेसडर तो खुशी से 'झूमा पठान', पापा शाहरुख खान बोले- शाबाश बेटा

किंग खान ने सुहाना खान के लिए मेबेलिन का ब्रांड एंबेडसर बनने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
ब्रांड एंबेसडर बनने पर शाहरुख खान ने सुहाना को दी बधाई
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. बुधवार को वह इस ब्रांड के एक इवेंट में शामिल हुईं और उन्होंने ब्रांड एंबेसडर बनने की जानकारी दी. वहीं सुहाना खान की इस कामयाबी पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनने पर बधाई दी है, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह सुहाना के पिता शाहरुख खान हैं. किंग खान ने सुहाना खान के लिए मेबेलिन का ब्रांड एंबेडसर बनने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की है. 

अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी सुहाना खान का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो मेबेलिन के इवेंट का है. इस वीडियो में सुहाना मीडिया से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ शाहरुख खान बेटी को बधाई दी है. 

Advertisement

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मेबेलिन बेटा को बधाई. अच्छे कपड़े पहने... अच्छा बोली... शाबाश और अगर मैं कुछ श्रेय ले सकता हूं तो अच्छी परवरिश का! लव यू माय लिल लेडी इन रेड! सोशल मीडिया पर बेटी के लिए लिखा शाहरुख खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फिल्मी सितारों ने भी किंग खान के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. 

Advertisement

सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी