आर्यन खान के घर आने की खुशी में जगमगाया शाहरुख का बंगला 'मन्नत', देखें Photos और Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले 'मन्नत' की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियांं बटोर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को  मुंबई की आर्थर रोड जेल से घर पहुंच गए हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) की शनिवार को रिहाई के पहले ही उनके घर पर जोरदार स्वागत की तैयारियां हो गई थीं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें देखा जा सकता है कि आर्यन के घर आने की खुशी में 'मन्नत' को पूरी तरह से सजा दिया गया है और यह काफी भव्य दिखाई दे रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले 'मन्नत' के वीडियो को योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बंगले की सजावट देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख और गौरी खान अपने लाडले आर्यन खान से मिलने के लिए कितने उत्सुक हैं. आर्यन खान पिछले 26 दिनों से अपने परिवार से दूर हैं. उन्हें 3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था. बीते गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दी थी.

इससे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो मन्नत से आर्थर रोड जेल जाते हुए दिखाई दिए थे. उन्हें उम्मीद थी कि आर्यन की रिहाई आज ही हो जाएगी, लेकिन कठोर नियमों की वजह से ऐसा नहीं हो सका. जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में कहा, "कानून सभी के लिए समान है. हम किसी को कोई खास तव्वजो नहीं देते. जमानत के कागजात प्राप्त करने का अंतिम समय शाम के पांच बजकर 30 मिनट था और यह समयसीमा पार हो चुकी है. वह आज रिहा नहीं हो सकेंगे.''

Advertisement

यह वीडियो भी देखें: आर्यन की जमानतदार बनीं जूही चावला, जानें रिहाई पर क्या बोलीं अभिनेत्री

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News