साउथ के इस डायरेक्टर से खुलेआम काम मांगने लगे शाहरुख खान, लेकिन डायरेक्टर ने रख डाली ये बड़ी डिमांड

शाहरुख खान ने पिछले साल काफी सफल फिल्में दी है और अब वो एक बड़े डायरेक्टर के साथ दोबारा काम करना चाह रहे हैं. एक इवेंट में तो उन्होंने डायरेक्टर से फिल्म मांग ली है और कहा...

Advertisement
Read Time: 6 mins
शाहरुख खान ने की मणि रत्नम के साथ दोबारा फिल्म करने की गुजारिश, कहा..
नई दिल्ली:

पठान, जवान और डंकी की सफलता से पूरी तरह चार्ज हो चुके बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अब मणिरत्नम के साथ दोबारा काम करना चाह रहे हैं. हाल ही में हुए एक प्रोग्राम में जब शाहरुख और मणिरत्नम मिले तो शाहरुख खान ने उनके साथ फिल्म करने की गुजारिश की. आपको बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले मणिरत्नम के साथ फिल्म दिल से में काम कर चुके हैं और ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी. इस प्रोग्राम में जब शाहरुख को मणिरत्नम के सामने जाने का मौका मिला तो उन्होंने बिना झिझक उनसे फिल्म मांग ली. ऐसे में मणिरत्नम ने उनके आगे एक अनोखी शर्त रख दी जिसके पूरा होते ही शाहरुख खान को फिल्म में लेने के लिए वो राजी हो गए.

ट्रेन क्या प्लेन में भी नाच लूंगा
आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान को इंडियन ऑफ द ईयर 2023 के अवॉर्ड से नवाजा गया. यहां शाहरुख और मणिरत्नम के बीच फिल्म को लेकर रोचक बातचीत हुई. जब उनसे मणिरत्नम संग फिल्म को लेकर बात उठी तो शाहरुख ने कहा कि अब तो खुले तौर पर सबके सामने आ ही गया है. अब मैं आपसे विनती कर रहा हूं और हर बार एक ही बात कह रहा हूं कि प्लीज मेरे साथ एक फिल्म कर लो. मैं कसम खा रहा हूं कि अगर आप कहोगे तो मैं इस बार प्लेन पर चढ़कर छैंया छैंया डांस करूंगा.

मणिरत्नम ने रखी ये शर्त

इस पर मणिरत्नम ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि अगर तुम मेरे लिए एक प्लेन खरीद दो तो मैं तुम्हारे साथ फिल्म कर लूंगा. इस पर शाहरुख खान ने कहा कि अब जिस तरह से मेरी फिल्में चल रही हैं, वो दिन दूर नहीं जब मैं आपके लिए प्लेन खरीद दूं. उन्होंने मणिरत्नम की पत्नी से भी काफी मजाकिया बातें कहीं और कहा कि मणिरत्नम सर से कहिए कि मुझे अपनी फिल्म में लें. आपको बता दें कि पिछला साल यानी 2023 शाहरुख खान के लिए काफी अच्छा रहा है. उनकी कमबैक फिल्म पठान काफी हिट रही. इसके बाद आई जवान और डंकी ने भी शानदार बिजनेस करके शाहरुख खान को ऊपरी पायदान पर बिठा दिया है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'