सनी देओल की इस फिल्म में महफिल लूट ले गया था विलेन, सनी पाजी को आया इतना गुस्सा आज तक नहीं किया इस एक्टर संग काम

एक एक्टर ऐसा भी है, जिसके साथ सनी देओल ने एक बार काम किया और फिर आज तक उस एक्टर के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल की इस फिल्म में महफिल लूट ले गया था विलेन
नई दिल्ली:

सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचाया था. लंबे समय बाद उन्होंने इतनी बड़ी सफलता का स्वाद चखा थी. अब सनी देओल फिल्म लाहौर 1947 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के साथ वह पहली बार आमिर खान के साथ काम कर रहे हैं. केवल आमिर खान ही नहीं सनी देओल ने बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है. लेकिन एक एक्टर ऐसा भी है, जिसके साथ सनी देओल ने एक बार काम किया और फिर आज तक उस एक्टर के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. 

Advertisement

इस एक्टर का नाम शाहरुख खान है. सनी देओल और शाहरुख खान ने फिल्म डर में काम किया है. डर साल 1993 में आई थी. उस वक्त सनी देओल बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक थे, जबकि शाहरुख खान की गिनती एक स्ट्रग्लिंग एक्टर के तौर पर होती थी. डर का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था. इस फिल्म को बनाने से पहले यश चोपड़ा ने सनी देओल ने फिल्म के हीरो और विलेन के दोनों किरदार सुनाए थे, जिसके बाद सनी पाजी ने डर का हीरो बनने का फैसला किया.

वहीं उस वक्त शाहरुख खान ने डर में विलेन बनने से साफ मना कर दिया था. लेकिन यश चोपड़ा के मनाने के बाद वह इस रोल को करने में राजी हो गए. इसके बाद जब डर सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. डर साल 1993 की बड़ी हिट फिल्म साबित हुई. लेकिन इस फिल्म में दर्शकों ने सनी देओल के ज्यादा शाहरुख खान के रोल को पसंद किया. डर में विलेन होकर भी हीरो साबित हुए थे. जिसे देख सनी देओल को मेकर्स पर काफी गुस्सा आया था. वहीं वह शाहरुख खान ने खासे नाराज हुए. जिसके बाद आज तक सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना