पहली बार बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान ने करवाया फोटोशूट, बाप-बेटी ने आर्यन की यूं कर डाली मदद

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कपड़ों का एक लग्जरी ब्रांड चलाते हैं, जिसका नाम  D'YAVOL X है. इस ब्रांड को उन्होंने पिछले साल लॉन्च किया था. D'YAVOL X शुरू से अपनी ऊंची कीमतों को लेकर चर्चा में रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आर्यन खान के ब्रांड के लिए शाहरुख खान और सुहाना खान ने करवाया फोटोशूट, फोटो- instagram/dyavol.x
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कपड़ों का एक लग्जरी ब्रांड चलाते हैं, जिसका नाम  D'YAVOL X है. इस ब्रांड को उन्होंने पिछले साल लॉन्च किया था. D'YAVOL X शुरू से अपनी ऊंची कीमतों को लेकर चर्चा में रहा है. पिछले साल शाहरुख खान ने बेटे आर्यन के इस ब्रांड को लॉन्च किया था और इसके लिए फोटोशूट करवाया था. लेकिन इस बार किंग खान ने बेटे लिए ब्रांड के लिए बेटी सुहाना की मदद ली है. शाहरुख खान और सुहाना खान ने D'YAVOL X के लिए लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. जिसके लिए आर्यन खान ने अपने ब्रांड के नए कलेक्शन को पेश किया है.

शाहरुख खान ने बेटे सुहाना के लिए एक जीप पर फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में सुहाना क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाथ में भाई आर्यन के ब्रांड की डेनिम जैकेट पकड़ी हुई है. वहीं उनके साथ पापा शाहरुख खान D'YAVOL X की टी-शर्ट के साथ ब्लैक कारगो में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटोशूट में शाहरुख खान और सुहाना खान को लुक देखते ही बन रहा है. बाप-बेटी का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

शाहरुख खान और सुहाना खान के फैंस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि बाप-बेटी की यह जोड़ी बहुत जल्द पर्दे पर एक साथ एक्टिंग करती हुई भी नजर आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान बेटी सुहाना खान की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ दिखाई देने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बताया जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Rains: भारी बारिश से मुंबई में यातायात प्रभावित, घरों और दुकानों में भरा पानी