शाहरुख-सलमान खान की फिल्में जाएंगे भूल, मेकर्स ने प्रभास पर लगा डाला 2040 करोड़ का दांव, एक फिल्म का बजट तो है 700 करोड़ रुपये

बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्मों से लेकर सालार, कल्कि 2898 एडी, और कई अन्य प्रोजेक्ट्स तक, प्रभास ने भारतीय सिनेमा में अपनी मजबूत पहचान बना ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास इन दिनों एक शानदार स्थिति में हैं. पैन-इंडिया फेनोमेनन के रूप में मशहूर, प्रभास की करियर और सुपरस्टारडम आसमान छू रहे हैं. बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्मों से लेकर सालार, कल्कि 2898 एडी, और कई अन्य प्रोजेक्ट्स तक, उन्होंने भारतीय सिनेमा में अपनी मजबूत पहचान बना ली है. उनके दर्शक उनकी फिल्मों के प्रति अटूट वफादारी दिखाते हैं, जिससे उन्हें लगातार ब्लॉकबस्टर हिट्स मिल रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी भरोसेमंदी के कारण निर्माता उनके फिल्मों में बड़े बजट लगाने में संकोच नहीं करते.

प्रभास एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके हर प्रदर्शन को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार और सराहना मिलती है. उनकी अदाकारी को दर्शक हमेशा तहे दिल से अपनाते हैं और चाहते हैं—"ये दिल मांगे मोर". उनका करिश्मा और स्टार पावर उन्हें भारत का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनाते हैं. उनके निर्माताओं की नीति स्पष्ट है—वे अपने दावे पर पैसा लगाते हैं, जिससे प्रभास एक ऐसा सितारा बन जाते हैं जिस पर करोड़ों का दांव लगाया जाता है.

प्रभास के प्रोजेक्ट्स पर बजट (अलग-अलग रिपोर्ट्स के अनुसार):

सालार 2: 340 करोड़ रुपये
स्पिरिट: 300 करोड़ रुपये
हनु राघवपुडी की अनटाइटल्ड फिल्म: 300 करोड़ रुपये
द राजा साब: 400 करोड़ रुपये
कल्कि 2: 700 करोड़ रुपये

यह सब संभव हुआ है क्योंकि प्रभास अपनी अद्भुत उपस्थिति और एक अनकही क्वालिटी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर सकते हैं, जो स्टार पावर से भी परे है. यह सिनेमा-प्रेमी दर्शकों का आशीर्वाद है जो उन्हें पूरा समर्थन देकर हर फिल्म को एक बड़ी सफलता बना देते हैं. प्रभास एक आदर्श उदाहरण हैं कि कैसे करिश्मा, प्रतिभा, और एक छुपी हुई जादू की कला मिलकर हर फिल्म को शानदार बना देती है.

Featured Video Of The Day
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju से खास बातचीत