'पठान' में शाहरुख और सलमान खान को एक साथ देख फैंस हुए बेकाबू, बीच थिएटर में फोड़े पटाखे

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. और जब यह दोनों एक साथ फिल्म में नजर आते हैं तो फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुनी हो जाती है. फिल्म पठान में भी शाहरुख और सलमान की जोड़ी देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. और जब यह दोनों एक साथ फिल्म में नजर आते हैं तो फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुनी हो जाती है. फिल्म पठान में भी शाहरुख और सलमान की जोड़ी देखने को मिली है. फिल्म में सलमान खान ने टाइगर का रोल किया है. पठान में शाहरुख और सलमान की जोड़ी को देख इन दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फैंस बीच थिएटर में पटाखे फोड़ने लगे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें थिएटर के अंदर फिल्म देख रहे फैंस शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देख पटाखे फोड़ते नजर आ रहे हैं. साथ ही जमकर शोर भी मचा रहे हैं. हालांकि फैंस की एक्साइटमेंट का यह पहला वीडियो नहीं है. और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. बहुत से फैंस बीच थिएटर में कूद-कूदकर डांस करते भी नजर आए हैं.

Advertisement

वहीं भारत में पठान के रिलीज के बाद पूरी कमाई की बात करें तो 25 जनवरी को फिल्म ने ऑल इंडिया में 56.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन पूरे भारत में 68 करोड़ रुपये. जबकि तीसरे दिन केवल 38.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी. वहीं तीसरे दिन की गिरावट के बाद वीकेंड पर यानी चौथे दिन उछाल देखने को मिला है और फिल्म ने ऑल इंडिया में 54.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने ऑल इंडिया में 221.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिसके चलते फिल्म ने बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को बेहद पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी