मलाइका अरोड़ा को मुश्किल वक्त में मिला सलमान खान का सपोर्ट, एक्स भाभी ने की तारीफ, बोलीं- जब मुसीबत की बात आती है...

फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स 3 की चर्चा में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने खान फैमिली और सलमान खान के बारे में बात की और बताया कैसे वह मलाइका अरोड़ा के साथ मुश्किल समय में खड़े रहे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मलाइका अरोड़ा के साथ मुश्किल समय में खड़े थे सलमान खान और उनकी फैमिली
नई दिल्ली:

फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स 3 की चर्चा इन दिनों हर तरफ है, जिसमें सीमा सजदेह (सोहेल खान की एक्स वाइफ) अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में खान फैमिली के साथ रिश्तों पर बात की और बताया कि उन्हें वह फैमिली जो हैं वह कैसे बनाती है. वहीं सीमा सजदेह ने मलाइका अरोड़ा के साथ उनके पिता अनिल मेहता के निधन के समय अपने एक्स जेठ सलमान खान की चट्टान की तरह सपोर्ट करने की तारीफ की. 

सीमा ने कहा, ''वह चट्टान की तरह हैं. जब भी कोई मुसीबत आती है या आपको किसी चीज की जरूरत होती है, तो वे हमेशा आपके साथ होते हैं. यही बात उन्हें एक परिवार बनाती है.'' आगे उन्होंने यह भी बताया कि जब मलाइका के पिता का निधन हुआ, तो सलमान उस समय शहर से बाहर शूटिंग कर रहे थे, लेकिन वे तुरंत मलाइका से मिलने और उनके पास जाने के लिए वापस आए. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी हुई थी, जिसके बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद यह पहली बार था जब सलमान और मलाइका का सामना हुआ. हालांकि मलाइका खान फैमिली के साथ कई मौकों पर नजर आईं. लेकिन सलमान कभी इसका हिस्सा नहीं थे. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीमा सजदेह आखिरी बार नेटफ्लिक्स रियलिटी शो में नजर आई थीं, जिसमें स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिखाया जाता है. इसमें भावना पांडे, महीप कपूर और नीलम कोठारी नजर आए थे. वहीं इस बार रिद्धिमा कपूर साहनी, कल्याणी चावला और शालिनी पासी भी नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Mumbai: Bandra Terminal पर ट्रेन में चढ़ते समय मची भगदड़, 9 लोग घायल
Topics mentioned in this article