Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: स्त्री 2 के होते हुए साउथ की इस फिल्म ने ताबड़तोड़ की थी कमाई, जानें कब-कहां ओटीटी पर देख सकेंगे आप

Saripodhaa Sanivaaram On Netflix: स्त्री 2 की दहाड़ में भी ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली सुपरस्टार नानी की सारीपोधा शनिवारम की ओटीटी रिलीज का ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: साउथ इंडियन हीरो नानी अपने फैन्स के बीच नेचुरल स्टार नानी के रूप में फेमस हैं. कुछ ही समय पहले उनकी एक और फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म का नाम है सारीपोधा शनिवारम. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और टिकट खिड़की पर कूट कर कमाई कर रही है. इस फिल्म के थियेटर में आने के बाद अब नानी के बहुत से फैन्स को इंतजार है कि ये फिल्म जल्द से जल्द ओटीटी पर आए. इस बात का इंतजार कर रहे फैन के लिए खुशखबरी ये है कि ये फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. कब और कहां इसे देखा जा सकता है, वो भी जान लीजिए.

ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी नानी की सारीपोधा शनिवारम 

नानी की मूवी सारीपोधा शनिवारम का थियेटरिकल रन पूरा होने वाला है. अब ये फिल्म ओटीटी पर आने को तैयार है. आपको बता दें कि नानी के फैन्स इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. खुद नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर हैंडल नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की है. इस पोस्ट में नेटफ्लिक्स ने लिखा कि सारीपोधा शनिवारम नेटफ्लिक्स पर आ रही है. इस 26 सितंबर से फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी. नानी की इस फिल्म को फैन्स तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में देख सकेंगे.

Advertisement

सारीपोधा शनिवारम की बॉक्स ऑफिस कमाई 100 करोड़ पार

नानी की इस फिल्म का सफर बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का रहा. फिल्म 29 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 100 करोड़ रु. का कारोबार कर चुकी है. जबकि बजट 90 करोड़ का बताया जा रहा है.  फिल्म का तेलुगू वर्जन सिनेमाघरों में चार हफ्ते पूरे करने जा रहा है. ऐसा बहुत कम तेलुगू मूवीज के साथ होता है. फिल्म के तमिल वर्जन को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जिसके बाद माना जा रहा है कि ओटीटी पर भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. आपको बता दें कि फिल्म में प्रियंका मोहन फीमेल लीड में दिख रही हैं और एस जे सूर्या विलेन के किरदार में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: PM Modi ने इशारों ही इशारों में China को पढ़ाया पाठ, बताया QUAD का मकसद | China