Saripodhaa Sanivaaram: साउथ के नैचुरल स्टार का नया धमाका, सारिपोधा शनिवारम का कलेक्शन 100 करोड़ के पार

Saripodhaa Sanivaaram: साउथ के नैचुरल स्टार के नाम से मशहूर एक्टर नानी की लेटेस्ट फिल्म सारिपोधा शनिवारम ने भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Saripodhaa Sanivaaram: नैचुरल स्टार नानी की अनोखी एक्शन और पारिवारिक मनोरंजक फिल्म सारिपोधा शनिवारम ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. डीवीवी एंटरटेनमेंट निर्मित सारिपोधा शनिवारम ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. फिल्म ने हर जगह शानदार प्रदर्शन किया है और अपने तीसरे वीकेंड में भी शानदार प्रदर्शन किया है. जितना शानदार काम नैचुरल स्टार नानी का है उतनी ही कमाल की एक्टिंग एसजे सूर्या ने भी की है. इन दो बेहतरीन प्रतिभाओं के बीच की भिड़ंत ने दर्शकों का दिल जीत कर रख लिया.

सारिपोधा शनिवारम ने घरेलू और विदेशी दोनों ही जगहों पर लगातार शानदार कलेक्शन किया है. यह उत्तरी अमेरिका में नानी की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह नानी की दूसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है, इससे पहले उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर दशहरा आई थी. 

सारिपोधा शनिवारम ट्रेलर

Advertisement

नानी स्टारर सारिपोधा शनिवारम को विवेक ऐतरेय ने डायरेक्ट किया है, वहीं इस फिल्म का म्यूजिक जैक्स बेजॉय ने दिया है. यह फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर है, इस फिल्म में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन स्टार्स भी शामिल हैं. यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये है और इसे नानी की अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसको देगी जनता साथ? | NDTV Cafe