तब्बू संग अजय देवगन की दिखेगी लव स्टोरी तो अक्षय कुमार हो जाएंगे सरफिरा, जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में

Upcoming Movies in July : जुलाई का पूरा महीना फुल ऑफ एंटरटेनमेंट रहने वाला है. अगले महीने एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'सरफिरा' से लेकर 'बैड न्यूज' तक...जुलाई में आ रहीं हैं ये जबरदस्त फिल्में
नई दिल्ली:

Upcoming Movies in July : जुलाई का पूरा महीना फुल ऑफ एंटरटेनमेंट रहने वाला है. अगले महीने एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिर चाहे अक्षय कुमार की 'सरफिरा' हो या फिर लंबे समय बात अजय देवगन और तब्बू की लव स्टोरी हो. इन सभी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हो चुकी हैं. जिसे फैंस और दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अब इन सभी फिल्मों की रिलीज का इंतजार है. इनमें से कुछ ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली फिल्में. यहां जानिए जुलाई 2024 में आ रहीं फिल्मों की पूरी लिस्ट...

1. औरों में कहां दम था

अजय देवगन (Ajay Devgan) और तबू (Tabu) की ऑनस्क्रीन लव स्टोरी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'औरों में कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) भी जुलाई में रिलीज होने जा रही है. 5 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Advertisement

2. किल

डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट की फिल्म 'किल' भी जुलाई 2024 में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में लक्ष्‍य और तान्या मानिकतला जैसे स्टार्स हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई को रिलीज होगी.

3. कमांडर करण सक्सेना

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' (Commander Karan Saxena) भी जुलाई में ही रिलीज होने जा रही है. 8 जुलाई से इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे.

4. सरफिरा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) का इंतजार उस वक्त से ज्यादा बढ़ गया, जब 18 जून को उसका ट्रेलर आउट हुआ. 12 जुलाई से फिल्म सिनेमाघरों में देख सकते हैं. फिल्म तमिल 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है, जिसे  सुधा कोंगारा ने बनाया है.

5. बैड न्यूज

विक्‍की कौशल और तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लेकर काफी चर्चाएं हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई