Sarfira X Review: सरफिरा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए लोगों ने दिया रिव्यू, बताया कैसी है अक्षय कुमार की 150वीं फिल्म

Sarfira Social Media Review In Hindi: अक्षय कुमार की 2024 की दूसरी फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को रिलीज हो गई है, जिसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस ने रिव्यू दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Sarfira Twitter Review सरफिरा का सोशल मीडिया रिव्यू
नई दिल्ली:

Sarfira Social Media Review In Hindi: कल्कि 2898एडी और किल की धुआंधार कमाई के बीच अक्षय कुमार की सरफिरा 12 जुलाई को रिलीज हो गई है. जहां फैंस एडवांस बुकिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने सरफिरा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते ही रिव्यू दे दिया है. तो चलिए जानते हैं कि बड़े मियां छोटे मियां के बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद सरफिरा टिक पाती है या नहीं और यह फिल्म सफल रीमेक साबित होता है या नहीं. 

एक यूजर ने लिखा, सरफिरा बॉलीवुड के बेस्ट सोशल ड्रामा में से एक है. 

दूसरे यूजर ने लिखा, सरफिरा बॉलीवुड का एक मास्टरपीस है. 

तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे रीमेक से नफरत है. आखिर लोग रीमेक क्यों बनाते हैं? डबिंग दशकों से होती आ रही है. आजकल लोग पूरे भारत में फिल्में बना रहे हैं. आखिर लोग सिनेमा का रीमेक क्यों बनाते हैं. 

चौथे यूजर ने लिखा, सरफिरा एक शानदार मनोरंजन है. पांचवे यूजर ने लिखा, सरफिरा को बड़े पर्दे पर देखना चाहिए. 

सरफिरा की बात करें तो यह 2024 की भारतीय हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है, जिसे सुधा कोंगारा प्रसाद ने निर्देशित किया है. जबकि इसके प्रोड्यूसर्स सूर्या हैं, जिनकी 2020 में रिलीज हुई सूराराई पोत्तरु का यह रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका मदान और परेश रावल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है, जो कम लागत वाली एयरलाइन बनाने के अपने सपने को साकार करने के लिए संघर्ष करता है. उसे कपटी प्रतिस्पर्धी एयरलाइन मालिकों के विरोध का सामना करना पड़ता है, जो उसके बिजनेस और उसके यात्रियों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है