सारेगामा हम भोजपुरी को मिला विनर, जानें कौन रहा पहला रनरअप

रियलिटी शो "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" को उसका विनर मिल गया है, जो कि बलिया के नीतेश हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगिंग रियलिटी शो "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" को बलिया के नीतीश के रूप में एक नया सुपर स्टार मिल गया है. नीतीश ने अपने सुरीले अंदाज से जजों को और ऑडियंस को खूब प्रभावित किया, जिसके बाद उन्हें "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" बनने का मौका मिला है. वहीं "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" के फर्स्ट रनर अप (उपविजेता) बक्सर के अनूप बने, जिनकी गायकी भी कमाल की है. विदित हो कि इस विशेष प्रतियोगिता में 50,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया. इनमें टॉप 5 में क्रमशः नीतीश, अनूप, कृष्णा, श्रीरेंद्र और अंजली का चयन हुआ था. 

भोजपुरी समुदाय में अपार प्रतिभा छुपी हुई है, लेकिन उचित अवसर और मंच के अभाव में ये प्रतिभाएं दुनिया के सामने नहीं आ पातीं। इसे ध्यान में रखते हुए, सारेगामा हम भोजपुरी ने इस अनोखे कार्यक्रम की शुरुआत की, जिससे भोजपुरी जनता को एक विस्तृत प्लेटफार्म मिला. इस दौरान मेन गेस्ट के रूप में भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भी मौजूद रहे और इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

इस दौरान उन्होंने सारेगामा की इस पहल की सराहना की और कहा कि ऐसा मंच गायकों के लिए सारेगामा ने दिया है, जो इंडस्ट्री के लिए सौभाग्य की बात है. मैं चाहूंगा कि इस मंच का फायदा हर प्रतिभाशाली लोग उठाएं और *अपने कला को सारी दुनिया में पहचान सारेगामा के माध्यम से दिलाएं.

मालूम हो कि इस प्रतियोगिता में 50,000 से अधिक प्रतिभागियों में से सारेगामा हम भोजपुरी की ज्यूरी ने कड़ी मेहनत और जजमेंट के बाद 5 बेहतरीन प्रतिभाओं को चुना. इनमें नितेश राणा (बलिया) , अनूप कुमार ओझा (बक्सर)कृष्णा यादव झकझोरिया (रोहतास), श्रीरेंद्र उपाध्याय (कैमुर)और अंजली राय( लखनऊ) क्रमशः 1 से 5 स्थानों पर चयन किया गया है. इन प्रतिभाओं के चयन के साथ ही सारेगामा ने भोजपुरी जगत को टॉप 5 स्टार्स दिए हैं, जो भविष्य में इस क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे. ये सभी सारेगामा के एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट होंगे, जिनके गाने सारेगामा भोजपुरी पर लोग सुन सकेंगे.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic