सारा अली खान ने दी फैन्स को ईद की बधाई, भाई इब्राहिम संग फोटो शेयर कर कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सारा अली खान Sara ali khan ने ईद की दी मुबारकबाद
नई दिल्ली:

ईद (Eid 2021) के त्योहार पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक एक दूसरे को मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के सितारे भी अपने फैंस के साथ खास पल की तस्वीर शेयर कर उन्हें त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है. सारा (Sara Ali Khan) की इस फोटो पर फैंस के साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा (Sara Ali Khan Photo) अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर किसी पहाड़ी इलाके की है, जहां एक्ट्रेस ने येलो कलर की जैकेट और कैप पहनी हुई है. वहीं, इब्राहिम भी ब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सारा ने कैप्शन लिखा है, "ईद मुबारक, मैं हर एक के लिए कामना करती हूं कि वे सेफ रहें, स्वस्थ रहें और खुश रहें. ईंशा अल्लाह अच्छा समय जल्द लौट कर आएगा". इस तस्वीर में फैंस को दोनों भाई बहन की बॉन्डिग काफी पसंद आ रही है. यूजर्स उन्हें ईद की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सारा (Sara Ali Khan Shares Photo On Eid 2021) ने अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर की ही. इससे पहले वे अपने भाई के साथ गुलमर्ग गई थीं, जहां कि कई तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थीं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में नजर आईं थीं. दोनों की ये फिल्म कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी, लेकिन ये फिल्म लोगों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाई थी. वहीं अब एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."