सारा अली खान ने टफ वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर, कटरीना कैफ का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान ने टफ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उनका ये वर्कआउट वीडियो देख कटरीना कैफ ने उनकी जमकर तारीफ की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनके फोटो और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अकसर उनके डांस वीडियो और फोटोशूट की फोटो देखने को मिलती है लेकिन इस बार उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में सारा को टफ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में कभी वो ट्रेडमिल पर दौड़ती नजर आती है तो कभी हैवी डंबल्स उठाते हुए उन्हें देखा जा सकता है. सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान ने अपना ये वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सारा ने ब्लैक कलर का वर्कआउट ड्रेस पहना हुआ है. सारा के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सारा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'वेक अप, जम्प अप, पुश अप, हेड अप, बर्न अप, लेवल अप'. सारा के इस वीडियो पर अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कमेंट कर लिखा है 'ओह रेजा ट्रेडमिल बनी हॉप्स'. 

Advertisement

सारा की इस वीडियो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. वहीं सारा अली खान के काम की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था. उनकी इस फिल्म को कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. इसके बाद अब सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?