सारा अली खान जैसी दिखने वाली लड़की का Video वायरल, बोलीं- 'हमारी आईब्रोज और नाक...'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हमशक्ल का एक वीडियो सामने आया है. सारा जैसी दिखने वााली लड़की नाम Pwark Yiz है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स जैसे दिखने वाले कई चेहरे सोशल मीडिया पर अकसर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान जैसे सितारों के हमशक्ल के वीडियो वायरल हुए थे. अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हमशक्ल का एक वीडियो सामने आया है. सारा जैसी दिखने वााली लड़की नाम Pwark Yiz है. इस लड़की का ताल्लुक भारत से नहीं है. ये खुद भी इन सवालों का जवाब देते-देत थक गई है कि वो सारा अली खान (Sara Ali Khan lookalike) नहीं है. अब Pwark Yiz ने इसी संबंध में एक वीडियो शेयर किया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे दिखने वाली लड़की Pwark Yiz ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक्ट के माध्यम से बता रही है कि उससे लगातार सारा को लेकर सवाल पूछा जाता है.  उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "आप किस सिलेब्स के हमशक्ल हैं. मुझे इस साल तक नहीं पता था कि सारा अली खान कौन हैं जब मुझे बहुत सारे कॉमेंट्स आने लगे कि मैं उनके जैसी दिखती हूं. लोगों को लगता है कि हम दोनों हमशक्ल हैं हमारी आईब्रोज और नाक लगभग एक जैसी हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं बिल्कुल वैसी दिखती हूं."

Advertisement

Advertisement

Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था, जो कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा