सारा अली खान ने करीना और छोटे भाई जेह के संग यूं मनाया पापा सैफ का जन्मदिन...देखें वायरल Photos

सारा अली खान (Sara ali khan) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो करीना कपूर और छोटे भाई जेह के साथ पापा सैफ अली खान का जन्मदिन मानते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara ali khan) सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से खूब चर्चाओं में रहती हैं. अकसर सारा फैन्स के साथ अपनी पोस्ट शेयर किया करती हैं. वहीं इन दिनों उनके शानदार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा हैं. दरअसल आज सारा के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का जन्मदिन है, आज वो पुरे 51 साल के हो गए हैं. सारा ने उनका जन्मदिन करीना कपूर और और छोटे भाई जेह के साथ अनोखें अंदाज में मनाया है.

पापा सैफ का यूं मनाया जन्मदिन

सारा अली खान (Sara ali khan) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, फोटो में देखा जा सकता है कि, सारा अली खान (Sara ali khan) के साथ उनके पिता सैफ अली खान, दूसरी मां करीना कपूर और छोटा भाई जेह भी नजर आ रहे हैं. फोटो में चारों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ फोटो में करीना और सैफ कैमरे की तरफ देख रहे हैं तो वहीं छोटे जेह अपनी बहन को बड़ी प्यार से देखते नजर आ रहे हैं और सारा भी उन्हें क्यूट नजर से देख रही हैं. सारा की इस फोटो पर कई सेलेब्स कमेंट कर सैफ को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. साथ ही फैन्स भी उन्हें खूब शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं. 

Advertisement

सारा की आने वाली फिल्में

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था, जो कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Advertisement

इस रेयर कैंसर के अब तक आएं हैं सिर्फ 81 केस! रोंगटे खड़े कर देगी सरवाइवर की कहानी... Watch Video-

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा