'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में संजय दत्त का ये दुबला-पतला रूममेट अब दिखने लगा है ऐसा, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जो एक अपने छोटे से रोल से दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहे. इनमें से एक कुछ कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो भी आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जो एक अपने छोटे से रोल से दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहे. इनमें से एक कुछ कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो भी आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. उन्हीं में से एक अभिनेता खुर्शीद लॉयर भी हैं. यह वहीं खुर्शीद लॉयर हैं जिन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में छोटा और मजेदार रोल किया था. जी हां, फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में खुर्शीद ने  स्वामी (नागराजन स्वामी) का रोल किया था. 

फिल्म में स्वामी मुन्नाभाई यानी संजय दत्त की रूममेट होता है. साथ ही काफी अच्छे दोस्त भी. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. साल 2003 में आई फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस से खुर्शीद लॉयर ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं. अब खुर्शीद लॉयर का पूरा लुक बदल चुका है. फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में वह काफी दुबले पतले थे. लेकिन अब उनका वजन पहले से बढ़ गया है. 

फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद खुर्शीद लॉयर ने डबल धमाल और अजब प्रेम की गज़ब कहानी सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम लिया है. बीते दिनों लंबे ब्रेक के बाद खुर्शीद लॉयर अभिनेता और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में नजर आए थे. इस वेब सीरीज में उन्होंने करीब 4 के लंबे ब्रेक के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में भी खुर्शीद लॉयर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. 

कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक करवाई खूब फोटो

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट